2024 April Maruti ALTO K10 Offers or Discount :अब Maruti AL10 K10 खरीदना हुआ आसान, क्योकि बचत है इस कार पर कुल 53,000 रूपए का

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 April Maruti ALTO K10 Offers or Discount: वर्ष 2024 में यदि आप Maruti ALTO K10 हैचबैक कार को डिस्काउंट या फिर ऑफर पर खरीदने का प्लान कर रहें थे तो आपके लिए यह बहुत ही शानदार मौका है क्योकि एजेंसी Varun Motors द्वारा इस कार पर कुल 53,000 हजार रूपए तक का छूट ऑफर किया हुआ है। तो यदि आप बहुत पहले से ही इस कार को कम दाम पर खरीदने का मन बना रहें थे तो समझिये आपके लिए यह एकदम बहुत ही बवाल ऑफर है।

तो मेरे प्यारे मित्रों आइये 2024 April Maruti ALTO K10 Offers or Discount के साथ – साथ कार के भी बारे में और अधिक चीज़ों को जान लेते हैं।

2024 April Maruti ALTO K10 Offers or Discount

इस कार के डिस्काउंट के बारे में हम पूरा विस्तार से बताना चाहतें हैं की मारुती सुजुकी का ही एक एजेंसी है जिसका नाम Varun Motors PVT LTD है, यह अप्रैल के महीने तक खास तौर से Maruti ALTO K10 कार पर 53,000 रूपए तक का डिस्काउंट या फिर छूट ऑफर किया हुआ है। कार Maruti ALTO K10 को लेने से पहले आप इसके डिस्काउंट राशि को एकदम बड़ियाँ से जानना चाहतें हैं तो सीधे आप अपने Varun Motors PVT LTD साइट पर विजिट करें।

Note: सबसे जरुरी बात हमेशा याद रखियेगा की डिस्काउंट का यह राशि showroom व डीलरशिप पर निर्भर होता है तो हम आपसे विनम्र निवेदन करेंगे की Maruti ALTO K10 कार को लेने से पहले अपने नजदीकी शोरूम पर विजिट करें।

हाँ भाई Maruti ALTO K10 का बाजार में कीमत कितना है इस समय?

जापान का सबसे सफल व मशहूर कंपनी Maruti Suzuki ने इस हैचबैक कार को चार सबसे बड़े वैरिएंट व साह रंगों में लॉन्च किया गया है जिसके आधार पर इस कार का दिल्ली बाजार में Ex- showroom कीमत 4 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएंट 6 लाख रूपए तक जाता है।

कृपया ध्यान दीजियेगा: चाहे कोई भी कार हो उसका दाम शहर, राज्य, showroom व डीलरशिप के आधार पर अलग – अलग होता है तो यदि आप इस कार के कीमत को जानना चाहतें हैं तो Maruti Suzuki के ऑफिसियल साइट पर विजिट करें।

हैचबैक कार Maruti ALTO K10 कितने का माइलेज देता है ?

असल में Maruti ALTO K10 बाजार में दो फ्यूल वैरिएंट में पेश किया गया है पहला CNG और वहीं दूसरा पेट्रोल, लेकिन कंपनी मारुती सुजुकी द्वारा यह क्लैमेड किया गया है की यह कार पूरा 1 लीटर फ्यूल में लगभग 24.39 – 24.9 Km दुरी तय कर लेगा।

Maruti ALTO K10 कार में फीचर्स की सुबिधा

इस हैचबैक कार में आपको फीचर्स का अनेकों सुबिधा प्रदान किया गया है जिसमे 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो व एप्पल कारप्ले के साथ में, सेमि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैन्युअली अडजस्टेबले रियर व्यू मिरर जैसे अनेकों चीज़ों को लगाया गया है जो की बहुत ही एहम हैं।

लोगों के सेफ्टी या सुरक्षा का ध्यान Maruti ALTO K10 कार में

Maruti ALTO K10 Safety Ya Surksha
Maruti ALTO K10 Safety Ya Surksha

भारत में इस समय रोड दुर्घटना बहुत ही तेज़ी के साथ में बढ़ रही है जिस वजय से इस कार में सेफ्टी के तौर पर अगले हिस्से में दो फ्रंट Airbags, ABS के साथ में EBD, पीछे के सेफ्टी के लिए रिवर्स कैमरा, और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे अनेको कई प्रकार के सुबिधा इसमें लगाया गया है। जो हर एक समय में लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखने में सक्षम हैं।

यह जरूर देखें: Honda Elevate Safety and Mileage: सुरक्षा में हुआ और भी तगड़ा, आप बिलकुल रहिये निश्चिंत

यह जरूर देखें: April Maruti Jimny Offers: धमाकेदार छूट मिल रहा है आपके favourite एसयूवी Maruti Jimny पर, तुरंत खरीदिये अभी

Leave a comment