2024 BYD Seal Coupe Sedan Features: इलेक्ट्रिक कार BYD Seal रोड पर 650 Km का माइलेज देकर, मार्केट में अपना भौकाल बनाया

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 BYD Seal Coupe Sedan Features and Mileage: BYD Seal एक प्रकार के इलेक्ट्रिक कार है जिसको चाइना का BYD कंपनी ने लॉन्च किया हुआ है, और BYD Seal फीचर्स, माइलेज व लुक के मामले में बहुत ही शानदार कार है जिस वजय खास तौर पर भारत में अक्सर ग्राहक इसको लेने में जुटे हुए हैं। यदि आप इलेक्ट्रिक कार BYD Seal को लेने उसके बारे में एक बेसिक जानकारी प्राप्त करना चाहतें हैं तो यह पोस्ट बहुत ही कारगर शाबित हो सकता है।

तो मेरे प्यारे मित्रों आइये BYD Seal कार से जुड़े चीज़ों को और विस्तार रूप से चीज़ों को जान लेते हैं।

Family Scooter Ather Ritza का जानिए पॉँच 5 सबसे बड़ियाँ व ख़राब बातें ……. बुक करने से पहले

ओ दोस्त BYD Seal का भारतीय बाजार में कीमत कितना है ?

कंपनी ने BYD Seal इलेक्ट्रिक कार को तीन वैरिएंट व चार रंगो में पेश किया हुआ है जिसके आधार पर इसका दिल्ली में Ex- showroom कीमत 41 लाख रूपए से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएंट 53 लाख रूपए तक जाता है। यह कार आपको भारत में हर एक BYD के शोरूम में अवेलेबल मिल जायेगा।

BYD Seal के बैटरी व चार्जिंग के बारे में

जैसा की हमने आपको बताया की BYD Seal एक प्रकार का इलेक्ट्रिक कार है जिस – वजय से इसमें दो बैटरी के ऑप्शन को दिया गया है जिसमें की पहला बैटरी ऑप्शन 61.44 kWh का है और वहीं दूसरा 82.56 kWh का है।
इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने 150 W का चार्जर ऑफर किया हुआ है जो की मात्र 26 मिनट में बैटरी को बहुत ही आसानी से चार्ज कर देता
है।

अच्छा BYD Seal कितने का माइलेज देता है ?

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है की कंपनी ने दो प्रकार के बैटरी ऑप्शन दिए हुए हैं BYD Seal इलेक्ट्रिक कार में पहला 61.4 kWh और दूसरा 82.5 kWh है। पहला बैटरी 61.4 kWh के फुल चार्ज होने पर कंपनी इसके माइलेज को लेकर यह क्लैमेड करती है की 510 Km का दुरी तय कर लेगा और दूसरा बैटरी 82.56 kWh के माइलेज को लेकर कंपनी यह क्लैमेड करती है की फुल चार्ज पर 650 Km तक का रास्ता नाप देगा।

Note: हम आपको बतातें हैं की यह दोनों माइलेज कंपनी द्वारा क्लैमेड किया गया है, लेकिन हाँ यह बात ध्यान में रखियेगा की सच्चाई में यह कुछ कम दुरी जायेगा।

इलेक्ट्रिक कार BYD Seal में फीचर्स की सुबिधा

इस कार में फीचर्स की आपको तो बहुत ही बहेतरीन ऑप्शंन देखने को मिल जाता है जिसमें की 15.6-inch इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ में, 10.25-inch डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, दो वायरलेस फ़ोन चार्जर, व साथ में वेन्टीलेटेड व फ्रंट सीट्स, और इसके आलावा कई प्रकार के सुबिधा इसमें दिया गया है।

सेफ्टी की सुबिधा BYD Seal इलेक्ट्रिक कार में

भारत में इस समय रोड दुर्घटना बहुत तेज़ी के साथ में बढ़ रहा है जिस वजय से इसमें सेफ्टी के तौर पर आपको 360 deg कैमरा के साथ में इसोफिक्स चाइल्ड सीट, व अधिक सेफ्टी हेतु ADAS, उसके साथ में अडाप्टिव क्रूज कण्ट्रोल व लेन कीप असिस्ट व ऑटो इमरजेंसी ब्रैकिंग की भी सुबिधा इसमें दिया गया है।

कुछ और भी देखें:

Aprilia Tuareg 660 बाजार में फिर से बरसाया अपना कहर 3 नए रंगों से, अब Kawashaki का हो जायेगा पैंट गिला

Neha Sharma Upcoming Movies: दर्शल रावल के साथ रोमांस करती दिखी नेहा शर्मा

Realme P1 5G Details In Hindi: खरीदने से पहले देख ले 4 खूबिया और 2 खामिया, वरना पछताएंगे !

Leave a comment