2024 के नए अवतार में जन्म लिया 2024 Kawasaki Ninja 500 बाइक, दमदार इंजन से अपना डंका बजा के रख देगा

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 Kawasaki Ninja 500 Bike: जवान लड़के और लड़कियों का सबसे फेवरेट बाइक Kawasaki Ninja 500 लॉन्च हुआ 2024 में लॉन्च हुआ एकदम बहेतरीन इंजन और तबकतोड़ फीचर्स और टॉप स्पीड से लैश। यह बाइक 451 cc का बना हुआ है जो की 45.41 PS का पावर क्षमता के साथ – साथ कई और भी बहेतरीन फीचर्स से लैश जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, जैसे अनेकों सुबिधयें प्रदान किया गया है।

तो आइये नए अपडेटेड सुपर बाइक Kawasaki Ninja 500 के प्राइस, फीचेर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़े हर एक जानकारी को एकदम विस्तार में जान लेते हैं।

2024 का लेटेस्ट अपडेट Kawasaki Ninja 500 बाइक का कीमत

नए अपडेटेड Kawasaki Ninja 500 बाइक के कीमत की बात करें तो दिल्ली बाजार में इसका Ex- showroom कीमत 5.24 लाख से शुरू होता है। वैसे कंपनी द्वारा इस बाइक को केवल 1 ही वैरिएंट और 1 ही कलर में। यदि आप Kawasaki Ninja 500 को EMI पर लेना चाहतें हैं तो सीधे आप Kawasaki शोरूम पर चले जाइये आपको हर एक जानकारी पूरा एकदम विधिवत से मिल जायेगा।

याद रखिये: किसी भी बाइक का कीमत शोरूम व राज्य में हमेशा अलग – अलग होता है क्योकि कीमत हमेशा शौरूम के लोकेशन व राज्य के टैक्स के आधार पर तय किया जाता है तो यदि आप Kawasaki Ninja 500 बाइक के कीमत व EMI राशि को जानने के इच्छुक हैं तो सीधे आप अपने नजदीक शोरूम पर चले जाइये।

Kawasaki Ninja 500 में लगा फीचर्स के बारे में

Kawasaki Ninja 500 Features
Kawasaki Ninja 500 Features

इस बाइक में फीचर्स की आपको अनेकों सुबिधा देखने को मिल जायेगा जिसमे की 5 इंच LCD डिस्प्ले बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स के साथ में आता है जिसमे की डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, सेल्फ स्टार्ट जैसे अनेकों फीचर्स इसमें शामिल हैं जो की एक से बढ़कर एक हैं और वह प्रत्येक फीचर्स बाइक चालक के नजरिये से बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।

Kawasaki Ninja 500 का तगड़ा टॉप स्पीड के बारे में

नए अपडेटेड सुपर बाइक Kawasaki Ninja 500 में टॉप स्पीड का तो कोई भी जिक्र भी किया नहीं गया है लेकिन आशा है की इसका स्पीड एकदम बवाल ही होगा। लेकिन हम टॉप स्पीड से जुड़े जानकारी को एकदम पूरा ध्यान से खोजने में निरंतर जुटे हुए हैं जैसे ही हमारे हाथ लगता है हम आपको इसका सुचना तुरंत देतें हैं।

न्य अपडेटेड Kawasaki Ninja 500 के इंजन के बारे में

2024 नए अपडेटेड Kawasaki Ninja 500 बाइक में इंजन तो समझिये एकदम बवाल से भी बवाल है क्योकि यह bs 6 आधारित 451cc लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन टेक्नोलॉजी से बना हुआ है जो की 45PS के पावर क्षमता पर 9000rpm रोटेट करता है और 42.6Nm के टार्क पर 6000rpm रोटेट करता है।

Kawasaki Ninja 500 बाइक का ब्रेक और सस्पेंशन

Kawasaki Ninja 500 बाइक में सस्पेंशन और ब्रेक भी एकदम तगड़ा वाला बनाया गया है क्योकि इसके फ्रंट सस्पेंशन में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में प्रीलोड अडजस्टेबले मोनोशॉक लगाया गया है जिससे की बाइक थोड़ा सा भी up या डाउन होता है इसका सॉकर तुरंत खेलने लगता है। हाँ वहीं ब्रेक को भी एकदम जोरदार लागग्या गया है जिसमे की फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक तथा रियर में खास तौर से ड्यूल चैनल ABS लगाया जाने के कारण स्पीड बाइक भी एकदम आराम से रुक जाता है।

यह भी पढ़ें: 2024 KTM 250 Adventure New Colors: दो नए कटीली रंग में हुआ लॉन्च, फट जाएँगी आंखे देखते ही

यह भी पढ़ें: Honda खा गया झटका जब देखा Hero Glamour XTEC का माइलेज और जवानी जैसे लुक व फीचर्स में

Leave a comment