Vida V1 Pro Vs Ola S1X: सही दाम में कौन देगा बड़ियाँ माइलेज, जानिए इसके बारे में पूरा विस्तार से

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Vida V1 Pro Vs Ola S1X Electric Scooters: भारत सरकार इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों को बहुत तेज़ी से बढ़ावा दे रहा है, यही कारण है की सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों पर FAME 2 या FAME 3 जैसे सब्सिडी लेकर आ रहा है। इसी मौके का लाभ उठाते समय Vida V1 Pro Vs Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में से किसी भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने से पहले आप उसके प्राइस सहित , माइलेज, बैटरी, बैटरी चार्जिंग और फीचर्स से जुड़े जानकारी प्राप्त करना चाहतें हैं तो आपके लिए यह पोस्ट बहुत ही मददगार शाबित हो सकता है।

इस पोस्ट में आपको Vida V1 Pro Vs Ola S1X स्कूटर से जुड़े हर एक चीज़ों को एकदम विस्तार में बताया गया है।

स्कूटर Vida V1 Pro Vs Ola S1X का बाजार में कीमत

Vida V1 Pro Price: इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro के कीमत का बात करें तो दिल्ली में इसका Ex- showroom कीमत 1.26 लाख रुपये है। वहीं इसका वजन 125 kg है जो की हाई स्पीड 3.2s लगभग 0-40 Kmph का रफ़्तार पकड़ लेता है और सबसे तेज़ रफ़्तार 80 km, प्रति घंटे के रफ़्तार से चलता है।

Ola S1X Price: Ola द्वारा निर्मित किया गया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1X वैरिएंट में 2 kWh / 3 kWh बैटरी और 4 kWh के आधार पर प्राइस तय किया जाता है। कहने का तातपर्य 2 kWh / 3 kWh बैटरी पैक का दाम 79,999 रुपये और 4 kWh वाले बैटरी पैक वाले स्कूटर का दाम 1. 10 लाख रुपये है। साथ ही कंपनी इस स्कूटर को EMI भी दे रही है। EMI राशि और डिस्काउंट को जानने हेतु आप अपने नजदीकी Ola के शोरूम पर विजिट करें।

यह जरूर देखें: Top Five Best Electric Scooters Under 1.25 Lakh: झंकार माइलेज और कातिलाना लुक में भागेगा रोड पर, सबको दहला देगा

Vida V1 Pro Vs Ola S1X स्कूटर का बैटरी

Vida V1 Pro Battery: इलेक्ट्रिक तकनीक पर बने होने के कारण इस स्कूटर में 3.94 Kwh का दो रिमूवेबल बैटरी दिया गया है जिसको आप आसानी से अपने कमरे में चार्ज कर सकतें हैं। इसमें लगाया गया बैटरी लगभग 5 से 6 घंटो में बीच आसानी से चार्ज हो जाता है।

Ola S1X Electric Scooters: जैसा की हम पहले बता चुके हैं Ola S1X स्कूटर को अलग – अलग बैटरी वैरिएंट प्रदान किया गया है जिसमे की 2 kWh / 3 kWh और 4 kWh का बैटरी प्रदान किया गया है। 2 kWh / 3 kWh का बैटरी पैक लगभग 5 से 6 घंटो में चार्ज हो जाता है। और 4 kWh का बैटरी लगभग 6 से 7 घंटो में आसानी से चार्ज हो सकता है।

विदा V1 Pro Vs ओला S1 X स्कूटर के बैटरी वारंटी के बारे में

Vida V1 Pro Battery Warranty: कंपनी Vida ने Vida V1 Pro के स्कूटर में लगाए गेय बैटरी वारंटी का कोई भी अपडेट इसके ऑफिसियल साइट पर सामने उभरकर नहीं आया है लेकिन जैसे ही यह हमारे हाथ लगता है हम आपको तुरंत इसकी सूचना आपको देते हैं।

Ola S1X Battery Warranty: कंपनी Ola ने अभी – अभी अपने हर सेगमेंट के इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी वारंटी बढाकर 8 साल कर दिया है और यह दावा किया की इस समय अंतराल में यदि कुछ भी बैटरी में बिगड़ता है तो आप हमारे पास आइये हम आपको फ्री में सर्विस देंगे।

Vida V1 Pro Vs Ola S1X के फीचर्स

Vida V1 Pro Features: Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में तमाम सारे फीचर्स की सुबिधा है कॉम्बी ब्रैकिंग सिस्टम, फ़ास्ट चार्जिंग,व् कीलेस इग्निशन, LED टेल लाइट, डिजिटल कंसोल ( ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर), ब्लूटूथ , wifi जैसे और भी चीज़ों को लगाया गया है जो की बहुत ज्यादा आज के समय में बहुत ज्यादा जरुरी है।

Ola S1X Features: Ola S1X स्कूटर में भी फीचर्स की आपको अनेकों सुबिधा देखने को मिल जाता है जो की फ़ास्ट चार्जिंग, इंटरनेट कनेक्टिविटी, मोबाइल एप्लीकेशन, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ , wifi, कॉल व SMS अलर्ट, रोडसाइड असिस्टेंस, USB चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कण्ट्रोल, OTA, और डिजिटल क्लॉक की सुबिधा भी इसमें अवेलेबल है।

यह जरूर देखें: धमाकेदार छूट पर फरवरी 2024 में बेचा 33,500 स्कूटर, मार्च में भी मिल रहा Ola पर 25,000 रुपये तक का छूट

यह जरूर देखें: Joy E Bikes Booking Offers: इलेक्ट्रिक स्कूटर लेलो मात्र 999 रूपए में, दोबारा कभी नहीं आएगा ऐसा मौका

Leave a comment