बाहुबली Mahindra XUV700 चमचमाते लुक और बवाल फीचर्स से सबको कर दिया भौचक्का, कीमत मात्र इतना

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Mahindra XUV700 Range and Price: भारत में दिन प्रति दिन एसयूवी कारों का डिमांड बहुत तेजी से बढ़ते ही जा रहा है। कस्टमर को इसी माँग को देखते हुए भारत का सबसे प्रचलित कंपनी Mahindra ने अपने नए अपडेट और फीचर्स में Mahindra XUV700 को लॉन्च किया हुआ है जिसमे आपको कई बहेतरीन फीचर्स जैसे बड़ा साइज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल जोन क्लीमटेड कण्ट्रोल , पैनोरोमीक सनरूफ जैसे अनेकों सुबिधा प्रदान किया गया है। साथ ही महिंद्रा XUV 700 तीन सीट में मिल जाता है 5 सीटर, 6 सीटर और 7 सीटर में.

तो आइये धाकड़ एसयूवी Mahindra XUV700 के कीमत सहित उसके माइलेज , सुरक्षा और फीचर्स के बारे में पूरा विस्तार से जान लेते हैं।

Mahindra XUV 700 का बाजार में कीमत

Mahindra XUV700 का बाजार में यदि कीमत की बात करें तो दिल्ली बाजार में इसका On – Road कीमत 13.99 लाख से शुरू होकर 26.99 लाख रूपए वैरिएंट के आधार पर होते हुए जाता है। वैसे हम आपको बता दें की कंपनी द्वारा इस कार को तीन सबसे बड़े और शानदार वैरिएंट ( MX, Luxury Pack, और AX ) में लॉन्च किया गया है। यदि आपको वैरिएंट के आधार पर कीमत को जानना है तो सीधे आप Mahindra के ऑफिसियल साइट पर चले जाइये।

कृपया ध्यान दें: किसी भी कार का कीमत शोरूम व राज्य में बिलकुल ही अलग – अलग होता है क्योकि कीमत हमेशा शोरूम के लोकेशन व राज्य के टैक्स के आधार पर तय किया जाता है। तो यदि आप Mahindra XUV700 के EMI राशि , लोन अमाउंट, या तो फिर कीमत के बारे में और अच्छा सा जानना है तो सीधे आप अपने नजदीकी Mahindra के शोरूम पर विजिट करिये।

एसयूवी Mahindra XUV 700 का माइलेज

कंपनी द्वारा यह क्लैमेड किया गया है की एसयूवी Mahindra SUV 700, पूरा 1 लीटर फ्यूल में लगभग 17 Km तक का दुरी बड़े ही आसानी से तय कर सकता है। परन्तु यह माइलेज कंपनी ने क्लैमेड किया है आप अपने से अंदाजा लगा लीजियेगा कुछ कम भी हो सकता है।

महिंद्रा XUV 700 का बवाल इंजन

Mahindra XUV 700 का इंजन बहुत ही मजबूत है जिसमें की आपको दो प्रकार के इंजन वैरिएंट देखने को मिल जाता है जिसमे 2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन ऑफर किया गया है। पहला इंजन 2 लीटर टर्बो पेट्रोल है जो की 200 PS का पावर क्षमता तथा 380 Nm का टार्क जेनेरेट करता है। और इसके डीजल इंजन में 2.2 लीटर का क्षमता 185 PS है जो की 450 Nm का टार्क जेनेरेट करता है।

दोनों ही इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 – स्पीड आटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा गया है जो की आल व्हील ड्राइवर पर आधारित है।

Mahindra XUV700 के फीचर्स के बारे में

इस कार में फीचर्स के तौर पर 10. 25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच डिजिटल इंट्रूमेट क्लस्टर, 6 वे पावर ड्राइवर सीट, 12 स्पीकर्स तथा इसके आलावा पैनोरोमीक सनरूफ, ड्यूल जोन क्लीमटेड कण्ट्रोल, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट्स, और अलेक्सा का कनेक्टिविटी भी इसमें प्रदान किया गया है। जिससे की इसमें बैठे व्यक्ति को एक चीज़ों की सुबिधा आराम से मिल जाती है।

महिंद्रा XUV 700 में लोगों का सुरक्षा

महिंद्रा ने अपने प्रिय ग्राहकों के सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते हुए इस कार में सेफ्टी के तौर पर कई लवजवाब फीचर्स लगाया गए है जिसमे की 7 Airbags, ABS के साथ में EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम(ESP), इसोफिक्स एंकर, ADAS, लेन कीप अस्सिट, अडाप्टिव क्रूज कण्ट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे खूब अधिक चीज़ों को लगाया गया है जिससे की इसमें बैठे व्यक्ति को एकदम आराम से सुरक्षा देने में समर्थ है।

महिंद्रा XUV 700 को पांच सुन्दर रंगो में लॉन्च

कंपनी ने पांच बहेतरीन रंगो में लॉन्च किया गया है जो के एक से बढ़कर एक हैं और वह पांच रंग नीच निम्नलिखित रूप से टेबल में दर्शाया गया है।

Mahindra XUV700 Colors 
Everest White
Midnight Black
Napoli Black
Dazzling Silver
Red Rage
Electric Blue 
Napoli black roof (Roof)
Mahindra XUV700 Car

जरूर देखें: Tata Punch EV Vs Tata Tiago EV में ज्यादा फीचर्स और लल्लनटॉप लुक्स कौन से कार में है?

जरूर देखें: मार्च 2024 में Hyundai Grand i10 Nios पर 43,000 का डिस्काउंट सुनते ही लोग घोड़ों की तरह दौड़ते हुए पहुँचे शोरूम में

जरूर देखें: धमाकेदार छूट पर फरवरी 2024 में बेचा 33,500 स्कूटर, मार्च में भी मिल रहा Ola पर 25,000 रुपये तक का छूट

Leave a comment